बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में मवेशी तस्करी के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, 19 पशुओं सहित 7 को किया गिरफ्तार

कैमूर में मवेशी तस्करी के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, 19 पशुओं सहित 7 को किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद मवेशी तस्कर पशुओं को दूसरे जिले और राज्यों में ले जा रहे हैं. वहीँ जीटी रोड पर पुलिस की नजर से बचने के लिए दूसरे सडकों का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसी तरह के प्रयास में सात मवेशी तस्करों को 19 पशुओं के साथ मोहनियां पुलिस ने दबोच लिया.

इसे भी पढ़े :  छपरा में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे लाखों रूपये, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

 पुलिस को इन मवेशी तस्करों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर एनएच 30 पर लहुरबारी गांव के समीप पुलिस ने नुआंव से आ रहे तीन वाहनों को रोककर उसकी तलाशी ली. वाहनों में 18 भैंस और एक गाय को क्रूरता के साथ लादा गया था. 

इसे भी पढ़े : गया में प्रेमराज के हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी, एसएसपी से मिले मृतक के परिजन

इस संबंध में मोहनियां के थानाध्यक्ष उदय भानू सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एनएच 30 के रास्ते नुआंव से मवेशी तस्कर मवेशियों को लेकर औरंगाबाद की तरफ जाने वाले हैं. एनएच 30 पर अवस्थित लहुरबारी गांव के पास उन्होंने पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल के साथ जाल बिछाया. तभी पूरब दिशा से तीन  पिकअप आते दिखाई दिए. जिन्हें रोककर तलाशी ली गई तो उसमें 18 भैंस व एक गाय को बेरहमी से लादा गया था. वाहनों पर चालक सहित सात पशु तस्कर  सवार थे. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 

इसे भी पढ़े : जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत शिवहर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 137 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

गिरफ्तार तस्करों में नुआंव थाना क्षेत्र के रामपुर ग्राम निवासी भगवान नाथ व जय साल नाथ, बड्डा नुआंव निवासी विनय शंकर चौबे व पप्पू खरवार, नुआंव बाजार निवासी मो.रुस्तम अंसारी, एकराम कुरैशी व मनीष कुमार का नाम शामिल है. गिरफ्तार मवेशी तस्करों को  भभुआ जेल भेज दिया गया है. साथ ही वाहन समेत मवेशियों को जब्त कर लिया गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News