शराब तस्करी पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक साथ शराब से लदे दो विदेशी ट्रक किए गए जब्त, इतने लाख है कीमत

शराब तस्करी पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक साथ शराब से लदे दो विदेशी ट्रक किए गए जब्त, इतने लाख है कीमत

BANKA : सूबे में शराबबंदी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। हर एक गाड़ियों की जांच के निर्देश दिए गए हैं। लेकिन इसके बाद भी शराब तस्करों पर इसका कोई खास असर नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला बांका जिला से जुड़ा है, जहां पुलिस ने जांच के दौरान एक साथ विदेशी शराब से लदे दो ट्रकों को जब्त किया है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दोनों गाड़ियों के ड्राइवर व खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार पटना से बांका पुलिस को यह सूचना मिली थी कि झारखंड सीमा से सटे बांका थाना थे दौना मोड़ से बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद बांका प्रशासन व पुलिस ने यहां वाहनों की चेकिंग शुरू की। जिसमें पंजाब के नंबर प्लेट वाले दो ट्रकों से शराब की बड़ी खेप बरामद की गई। जिसके बाद दोनों ट्रक को जब्त कर लिया गया। वहीं दोनों ट्क के ड्राइवर और खालासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों मूल रूप से पंजाब के निवासी बताए गए है।

80 लाख है जब्त शराब की कीमत

पुलिस के अनुसार दोनों ट्रक से लगभग एक हजार शराब के कार्टन उतारे गए हैं, जिनकी अनुमानित कीमत 80 लाख के आसपास बताई जा रही है। जब्त शराब को बांका थाना परिसर में खाली कराया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News