बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर गई पुलिस, गर्दनीबाग थाने में हो रही है पूछताछ

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर गई पुलिस, गर्दनीबाग थाने में हो रही है पूछताछ

PATNA :अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बाढ़ पुलिस रिमांड पर लेकर गर्दनीबाग थाना पहुंच गई है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें अनंत सिंह को आज से 48 घंटे की रिमांड पर रखेगी। इस दौरान उनसे भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की साजिश मामले में अनंत सिंह से कड़ी पूछताछ करेगी। 

40 साल में अनंत सिंह के साथ ऐसा पहली बार होगा जब पुलिस को दो दिनों की रिमांड मिली है। जेल जाने के बाद दूसरी बार अंनत सिंह से सख्ती से पूछताछ रो रही है। 

बता दें पुलिस ने पंडारक थाने में दर्ज मामले 75/19 में पांच दिनों की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने 48 घंटे की ही रिमांड दी। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को कोर्ट ने एके-47 और हैंड ग्रेनेड के मामले में विधायक की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।  इस बार के रिमांड में एक नई बात यह भी है कि रिमांड के दौरान विधायक के साथ वकीलों के भी रहने की अनुमति नहीं मिली है। एके-47 और हैंड ग्रेनेड मामले में जब पुलिस ने विधायक को रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी उस दफे कोर्ट ने उनके वकील को एक घंटे तक विधायक से मुलाकात करने की इजाजत दी थी।

क्या है मामला?

14 जुलाई की रात पंडारक पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया था। इन तीनों के पास से हथियार भी बरामद किए गए थे। तीनों ने पूछताछ में बताया था कि अनंत सिंह ने हथियार देकर मुकेश और भोला की हत्या करने के लिए भेजा है। तीनों की गिरफ्तारी के बाद एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें भोला सिंह के हत्या की योजना बनाई जा रही थी। पुलिस को शक हुआ था कि इसमें अनंत सिंह की आवाज है। एफएसएल ने जांच में पाया कि ऑडियो में आवाज अनंत सिंह की है।

रोहित की रिपोर्ट

Suggested News