विवाद सुलझाने गई बेगूसराय पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

विवाद सुलझाने गई बेगूसराय पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

BEGUSARAI: बदमाशों पर अंकुश लगाने वाली पुलिस को भी अब लोग निशाने पर लेने लगे हैं।कुछ ऐसा ही नजारा बेगूसराय में देखने को मिला जहां भीड़ ने पुलिस बल पर हमला कर दिया। जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। मामला बलिया थाना क्षेत्र के सत्तीचौड़ा की है। जहां एक मामले की जांच करने गयी पुलिस टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया जिसमें एसआई शिवमूर्ति सिंह,महिला सिपाही पप्पी कुमारी,रीना कुमारी सहित अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए जिनका इलाज बलिया अनुमंडल अस्पताल में कराया जा रहा है।

उक्त मामले में घायल एसआई शिवमूर्ति सिंह ने बताया कि सत्तीचौड़ा के कल्पना कुमारी ने आवेदन दिया था कि मेरे घर के छत पर से सटाकर पड़ोसी प्रदीप पासवान बिजली का तार खिंच रखा है। मेरे छोटे छोटे बच्चे हैं जिनके जान का खतरा हो सकता है।उक्त आवेदन के जांच के लिए जब एसआई शिवमूर्ति सिंह अपने दलबल के साथ जांच स्थल पर पहुँचे तो विरोधी प्रदीप पासवान व उसका परिवार पुलिस से ही उलझ गयाऔर देखते ही देखते ईंट पत्थर बरसाने लगा। जिसमें महिला पुलिसकर्मी सहित अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए।तब तक टाइगर मोवाइल भी पहुँच गया और उसके बाद सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया।

थानाध्यक्ष शम्भू प्रसाद यादव ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घायल एसआई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। फिलहाल सभी आरोपी फरार है। उन्होंने कहा कि कल्पना कुमारी और प्रदीप पासवान के बीच पूर्व से विवाद चल रहा है। जिसको लेकर धारा 107 के तहत करवाई की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News