नवादा में शराब कारोबारी पर कार्रवाई करने गयी पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

नवादा में शराब कारोबारी पर कार्रवाई करने गयी पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

नवादा. जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र में शनिवार की रात हिसुआ नगर परिषद वार्ड नंबर 9 अन्तर्गत गांधी टोला में शराब की छापेमारी करने गयी पुलिस पर ही शराब कारोबारी द्वारा हमला बोल दिया गया। इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि हिसुआ थाना के एसआई निलेश कुमार के द्वारा शराब को लेकर छापामारी किया जा रहा था। मोहल्ले के एक घर में पुलिस के द्वारा शराब बरामद किया गया। इस दौरान मौके पर शराब कारोबारी घमंडी चौधरी पुलिस को देखकर भागने लगा। हिसुआ पुलिस का एक सिपाही अशोक कुमार पीछा करते हुए उसे धर दबोचा लिये।

बताया जा रहा है कि शराब माफिया घमंडी चौधरी के द्वारा पुलिस अशोक कुमार के साथ मारपीट की गयी, जिसमें वह घायल हो गया और हाथ फट गया। जख्मी सिपाही के हाथ से खून बहने लगा। घटना को देखते हुए पीछे से सभी पुलिस दौड़ कर भाग रहे कारोबारी को पकड़ लिया।

वहीं एसआई निलेश कुमार ने बताया कि घमंडी चौधरी के घर से 10 लीटर महुआ शराब जप्त की गयी है। सूचना मिली थी कि यहां चोरी छिपे महुआ शराब का निर्माण और बिक्री की जा रही थी। जख्मी पुलिसकर्मी को हिसुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया। पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News