बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब कारोबारियों ने किया पुलिस टीम पर हमला, SI समेत तीन पुलिस वाले घायल, गाड़ी भी तोड़ी

शराब कारोबारियों ने किया पुलिस टीम पर हमला, SI समेत तीन पुलिस वाले घायल, गाड़ी भी तोड़ी

शेखपुरा:  शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हमला किया गया है. उत्पाद पुलिक टीम पर हुए हमले में एक एसाई समेत 3 जवान घायल हो गए हैं.

मामला शेखपुरा के टाउन थाना इलाके का है. यहां अहियापुर मुसहरी मोहल्ले में चुलाई शराब के कारोबार की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची उत्पाद पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. स्थानीय कारोबारी एवं लोगों के द्वारा उत्पाद टीम में एसआई अनिल कुमार, सैप जवान अंजनी सिंह, चालक सागर कुमार यादव, जवान बबलू पासवान, प्रशांत कुमार मामूली रूप से जख्मी हो गये.

घटना के दौरान लाठी डंडा एवं पथराव कर उग्र भीड़ ने उत्पाद विभाग के दो बोलेरो और एक सुमो गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. छापेमारी करने गयी पुलिस टीम ने किसी प्रकार शराब कारोबार से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घटना में स्थानीय रोहित मांझी और सुबेलाल मांझी को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही भारी मात्रा में शराब को भी बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर शाम करीब 7 बजे गुप्त सूचना पर जब उत्पाद की टीम छापेमारी करने पहुंची, तब वहां भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. इस दौरान मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर जब टीम अपने वाहन की ओर वापस लौट रही थी. तभी कारोबारी और उनके समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान उग्र भीड़ को रोकने के लिए उत्पाद पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. लोग शराब कारोबारियों को छुड़ाना चाह रहे थे.

Suggested News