बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बालू माफियाओं का दुस्साहस, फ्लैग मार्च कर रही पुलिस टीम पर किया हमला

बिहार में बालू माफियाओं का दुस्साहस, फ्लैग मार्च कर रही पुलिस टीम पर किया हमला

JAMUI : कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के कारण जहां एक ओर पूरे प्रदेश में त्राहिमाम मचा है. वहीं बालू माफियाओं का मनोबल सातवें आसमान पर है। यही वजह है कि कोरोना चेन को तोड़ने में दिन-रात एक किये हुए प्रशासन के लोगों पर भी वो हमला करने से बाज नहीं रहे।

कुछ ऐसा ही गुरुवार की देर शाम जमुई प्रखंड के चंदवारा गांव के पास हुआ. जब बालू माफियाओं ने प्रशासन की टीम पर रोड़े बाजी कर दी. जबकि प्रशासन की टीम बालू माफियाओं पर दविश देने को लेकर फ्लैग मार्च कर रही थी. बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी लॉक डाउन का सख्ती से पालन हो. उसको लेकर गश्त पर निकली थी। प्रशासन द्वारा ग्रामीण इलाकों में निकाले गए उस फ्लैग मार्च में जमुई की एसडीओ प्रतिभा रानी और एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार के साथ भारी संख्या में पुलिस के जवान थे। चंदवारा गांव से लौटने के दौरान बालू माफिया ने पुलिस पर पथरवाजी कर दी।  हालांकि बताया जा रहा है कि इस घटना में किसी अधिकारी या किसी जवान के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने इस घटना की पुष्टि की है। एसपी ने कहा कि लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने को लेकर ग्रामीण इलाकों में पुलिस प्रशासन द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया था। उन्होंने कहा कि लौटने के क्रम में बालू माफियाओं ने डर से पुलिस बल पर रोड़े बाजी की। उसे लगा कि पुलिस उन्हें ही दबोचने आ रही है । एसपी ने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और सभी दोषी व्यक्तियों की पहचान कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जमुई से राकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट


Suggested News