बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : शराब फैक्ट्री में छापेमारी करने गयी गयी टीम हमला, महिला पुलिस अधिकारी सहित 2 जख्मी

बड़ी खबर : शराब फैक्ट्री में छापेमारी करने गयी गयी टीम हमला, महिला पुलिस अधिकारी सहित 2 जख्मी

MOTIHARI : मोतीहारी से बड़ी खबर आ रही है जहाँ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला कर देने का मामला सामने आया है. घटना नगर के बेलबनवा मुहल्ला की बताई जा रही है. इस घटना में महिला पुलिस अधिकारी सहित दो अधिकारी जख्मी हो गए हैं. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की शराब निर्माण के खिलाफ जांच करने के लिए नगर थाना की पुलिस गयी थी. इसी दौरान शराब के कारोबारियों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. जख्मी पुलिसकर्मियों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

उधर औरंगाबाद में जमीनी विवाद की जाँच करने गईं पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. ग्रामीणों के द्वारा अचानक किये गए हमले में पुलिस के दो जवान घायल हो गए है. बाकी जवान अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे. घटना बारुण थाना क्षेत्र के सरंगा गाँव की है. 

बताया जा रहा है की बारुण थाना की पुलिस जमीनी विवाद की जाँच करने हेतु सारंग गाँव गयी हुई थी. जहाँ  ग्रामीणों और बारुण पुलिस के बीच झड़प हो गयी. जिसमें बारुण थाना में पदस्थापित एसआई देवनारायण प्रसाद एवं होमगार्ड के जवान राम विद्या शर्मा बुरी तरह से घायल हो गये है. घायल जवानों का इलाज बारुण पीएचसी में चल रहा है. घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताया जा रहा है. 

मामले की जानकारी देते हुए जिला के पुलिस कप्तान ने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और पूछ ताछ हेतु दर्जन भर से ज्यादा ग्रामीणों को हिरासत में लिया गया है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News