बेतिया में शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, कई जवान जख्मी

बेतिया में शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, कई जवान जख्मी

BETTIAH : मझौलिया थाना क्षेत्र के वार्ड नं.13 स्थित भानाचक में शुक्रवार की शाम छापेमारी करने गयी मझौलिया थाना की पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम को महिलाओ के आक्रोश का सामना करना पड़ा. कारोबारी महिलाओ के पथराव से मझौलिया थाना का मोबाइल गश्ती का बोलेरो और टाटा सूमो का शीशा चकनाचूर हो गया. पथराव में उत्पाद और मझौलिया पुलिस के महिला व पुरुष जवान चोटिल हो गए. 

पुलिस ने छापेमारी में 45 लीटर देशी चुलाई शराब, तीन बाइक ,शराब लदा एक साईकल,गैस सिलिंडर तथा चुलाई शराब निर्माण के अन्य उपकरणों को बरामद किया है. इंस्पेक्टर राणा रण विजय कुमार ने बताया कि मौके से दो पुरुष कारोबारियों तथा एक महिला कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि हमलावर कारोबारियों को चिन्हित कर लिया गया है.उनकी गिरफ्तारी जल्द की जायेगी. उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना दी गई थी कि महादलित बस्ती भनाचक के वार्ड 13 में  चुलाई का शराब निर्माण किया जा रहा है. छापेमारी में बेतिया मझौलिया और जगदीशपुर की पुलिस शामिल रही. पुलिस वाहन देखते ही कारोबारियों ने ईंट पत्थर चलाते हुए भागना शुरू कर दिया. पथराव में पुलिस कर्मी चोटिल हुए और दो वाहनों का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया.

बताते चले कि विगत अक्टूबर माह में मझौलिया के एक जमादार को पेट्रोल पंप के पास सरेआम  कारोबारियों ने पीटा था तथा उनकी कमीज फाड़ डाली थी. भनाचक में कारोबारियों के हौसले बुलंद है. यहां कुटीर उद्योग की तरह चुलाई शराब का धंधा जारी है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News