Bihar Crime News : बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव गिरफ्तार करने गये पुलिस टीम पर हमला, तीन हुए गंभीर रूप से घायल

Bihar Crime News : बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव गिरफ्तार करने गये पुलिस टीम पर हमला, तीन हुए गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय: बिहार में अपराध का सिसिला बढ़ते जा रहा है अपराधी इतने बेख़ौफ़ होगयें है की पुलिस   को डायरेक्ट टारगेट कर रहें हैं आप को बता दें अपराधियों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल बताये जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए मटिहानी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज चल रहा है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरामपुर गांव की है.जानकारी के अनुसार, मटिहानी थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खोरमपुर गांव में कुछ अपराधी छिपे हुए हैं. 

इसी गुप्त सूचना के आधार पर जब मटिहानी थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में दल बल के साथ खोरमपुर गांव में छापेमारी की गई तो इस दौरान पुलिस द्वारा एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार करने के बाद जैसे ही पुलिस टीम आगे बढ़ी वैसे ही अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.इस हमले में मटिहानी थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.घायल जवान की पहचान मुकेश सिंह, संतोष कुमार और एक चौकीदार थाना अध्यक्ष परशुराम सिंह  के रूप में हुई है. इस हमले के बाद अपराधियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने सभी अपराधियों को खदेड़ कर हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल अपराधियों से पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है. वही मटिहानी थाना अध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि अशोक यादव के ऊपर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज था जिसको लेकर उस पर वारंट जारी हुआ था. इसकी सूचना मिली थी कि पुलिस उस जगह पर है. इसी सूचना के आधार पर जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए पहुंची और गिरफ्तार भी कर कर जब लेकर आ रहे थे तभी पीछे से वहां के महिला सहित पुरुषों ने पुलिस टीम पर लाठी डंडा से हमला कर दिया. गिरफ्तार आरोपी मौके से फरार हो गया इसी बीच आरोपी के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


Find Us on Facebook

Trending News