पुलिस ने बाथरूम में ले जाकर तीन बहनों व मां की जमकर की पिटाई, लड़की ने लगाये गंभीर आरोप

पुलिस ने बाथरूम में ले जाकर तीन बहनों व मां की जमकर की पिटाई, लड़की ने लगाये गंभीर आरोप

नवादा. जिले के रोह थाना में लड़की को बाथरूम में बंद कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। रोह निचली बाजार की लड़की सलोनी कुमारी ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने बाथरूम उनकी बुरी तरह से पिटाई की है। साथ ही परिवार के चार लोगों को बाथरूम में बंद कर उनक का सिर दीवार पर जोर-जोर से पटका गया है।

बता दें कि पंचायत चुनाव के दौरान रोह इंटर स्कूल में पुलिस के साथ हाथापाई की गयी थी. इस आरोप में सलोनी कुमारी, बहन निशा कुमारी और रेशमी कुमारी तथा उसकी मां सुनीता देवी को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया गया था। जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन की ओर से सलोनी के सिर में चक्कर आने पर उसे शुक्रवार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चुनाव के दौरान महिला सिपाही पर हमला किया गया था, जिसमें महिला सिपाही का सिर फूट गया था। इस मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. सलोनी और उसकी बहन रेशमी बीपीएससी की तैयारी कर रही हैं, जबकि उसकी बहन निशा नोयडा में एक इलेक्ट्रानिक मीडिया में कार्यरत बतायी जाती है। सलोनी के पिता शंकर प्रसाद की अप्रैल 2020 में कोरोना से मौत हो चुकी है। 

बता दें कि रोह में पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान मोबाइल लेकर जाने पर पुलिस के साथ मारपीट हुई थी। सलोनी ने कहा कि उसने बाद में मोबाइल अपनी मां को दे दिया व वोट देकर बाहर निकलने पर देखा कि वहां हंगामा मचा है। एक महिला पुलिस सुमन का सिर फट गया था। पुलिस बाद में उन्हें पकड़कर थाना लेजाकर वहां बाथरूम में बंद कर दिया और काफी पीटा।

हालांकि इस मामले पर रोह थाना प्रभारी ने कहा कि यह आरोप बेबुनियाद है। महिला सिपाही के साथ इन लोगों ने मारपीट की थी, जिसमें महिला सिपाही का सिर फूट गया था। मेडिकल जांच के बाद इन लोगों को जेल भेजा गया था।

Find Us on Facebook

Trending News