बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : घटना को अंजाम देने के बदमाशों के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ 3 को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : घटना को अंजाम देने के बदमाशों के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ 3 को किया गिरफ्तार

GAYA : चेरकी पथ पर सोमवार की देर रात्रि चेरकीडीह स्थित पैक्स गोदाम के समीप एक पिस्टल व कारतूस के साथ दो बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तर किया है। मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार तीन अपराधियों में से एक अपराधी भागने में सफल रहा। बताया जा रहा है की गुप्त सूचना के आधार पर गुरुआ पुलिस ने अपराधियों का पीछा करना शुरू किया। 

इसी बीच पुलिस से  बचने की कोशिश में अपराधियों की बाइक चेरकीडीह के समीप दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़े तीन अपराधियों में से एक हर्ष उर्फ गाँधी नामक अपराधी अंधेरे का फ़ायदा उठाते हुए भाग निकला। जबकि सूरज यादव और अभिषेक मिश्रा गंभीर रूप से घायल अवस्था में पकड़े गए हैं। दोनों अपराधियों के पैर में गंभीर चोट भी लगी है। जिसका इलाज शेरघाटी अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। 

शेरघाटी पुलिस के अनुसार बाइक सवार तीनों अपराधी गया के रहने वाले बताये जाते हैं। पुलिस के अनुसार सभी बाइक सवार लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। लेकिन पुलिस की सतर्कता ने अपराधियों के मंसूबे पर पानी फ़ेर दिया। इसकी जानकारी देते हुए शेरघाटी थाना अध्यक्ष ने बताया की पकड़े गए दोनों बदमाश पल्सर बाइक पर सवार होकर किसी घटना का अंजाम देने की फिराक में थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस के द्वारा पीछा किया गया तो भागने के दौरान यह घटना हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल ,एक खोखा,दो मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाशो का अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।  इसके बाद गया भेज दिया जाएगा एवं कार्रवाई करते हुए जेल भी भेज दिया जायेगा।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News