बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में शराब के साथ नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, पिकअप पर लोड शराब की बड़ी खेप किया बरामद

बांका में शराब के साथ नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, पिकअप पर लोड शराब की बड़ी खेप किया बरामद

BANKA : बांका के चान्दन पुलिस ने 407 पिकअप वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया है। 25 दिसंबर क्रिसमस डे पर सभी सरकारी संस्था के कर्मी छुट्टी मना रहे थे। इसी का फायदा उठाकर शराब माफिया झारखंड से शराब की बड़ी खेप बिहार में  पहुंचाने में लगे थे। लेकिन शराब माफिया डाल-डाल तो पुलिस भी पात-पात।

25 दिसंबर को लेकर चान्दन पुलिस भी एक्टिव थी।  सुबह की गश्ती के दौरान तुर्की मोड़ के पास एक 407 पिकअप वाहन की तलाशी पर वाहन में बने सीलिंग और डाला के अंदर बॉक्स से 1697 प्रूफ पैक के साथ 7 पीएम व्हिस्की शराब बरामद किया। 407 पिकअप वाहन की तलाशी के दौरान गाड़ी में बैठे तस्कर पुलिस को देखते ही भागने में कामयाब रहा।  लेकिन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। 

चालक संजीव कुमार पिता भिखारी महतो ग्राम कोरचका थाना बिहपुर जिला भागलपुर बताया गया। प्रभारी थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि कुल विदेशी शराब की मात्रा 180 ML के साथ 305.46 लीटर बरामद हुआ। 

नए साल 2024 को लेकर शराब माफिया बिहार में शराब की खेप पहुंचाने को लेकर सक्रिय हो गया है, लेकिन शराब मामले में चान्दन पुलिस भी एक्टिव नजर आ रहे हैं। वहीं रविवार 24 दिसंबर को चान्दन पुलिस की छापेमारी में तुर्की मोड़ नयाडीह से 25 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया साथ ही 50 किलो जावा महुआ को विनिष्ट किया गया।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News