बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

सुपौल में शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

SUPAUL : जिले में होली पर्व को लेकर शराब कारोबारी शराब का स्टॉक करने में लगे है। वही प्रशासन ने शराब कारोबारियों की कमर तोड़ने के लिए कमर कस लिया है। ज़िले के त्रिवेणीगंज  में लगातार छापेमारी चल रही है। इसी कड़ी में थाना क्षेत्र के पत्थरघट्टी वार्ड नंबर 10 से गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ मोटरसाइकिल सहित शराब कारोबारियों को दबोच लिया। 

शराब कारोबारी की पहचान थाना क्षेत्र के परतापुर वार्ड नंबर 4 निवासी सुभाष कुमार पिता अनमोल यादव के रूप में हुई। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक मोटरसाइकिल सुपर स्प्लेंडर बीआर  50 एच 6986 के साथ 12 बोतल 750 एमएल इंपीरियल ब्लू एवं 180 एमएल इंपीरियल ब्लू अंग्रेजी शराब बरामद किया है। 

इस बावत थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। जिसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ मोटरसाइकिल एवं शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शराब कारोबारियों के खिलाफ कांड संख्या संख्या दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा की यह अभियान लगातार जारी है। शराब कारोबारियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। 

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News