बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं के बाद पुलिस ने लिया एक्शन, तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

जमुई में ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं के बाद पुलिस ने लिया एक्शन, तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

JAMUI : जमुई में बीते दिनों हुई अपराधिक घटनाओं को लेकर जमुई पुलिस अब एक्शन मोड में आ गई है। खैरा, बरहट, और सिकंदरा में हुए लूटकांड में जमुई पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको बताते चले बरहट, खैरा, और सिकंदरा थाना क्षेत्रों में हुई लूट को लेकर कुल तीन अपराधी अब पुलिस के गिरफ्त में है। 

खैरा और बरहट लूटकांड में शामिल आरोपी प्रकाश दास को जमुई पुलिस ने झाझा थाना क्षेत्र के तेलियाडीह गांव से गिरफ्तार किया है। वही सिकंदरा लूटकांड में संदिग्ध अपराधियों को जमुई पुलिस ने पाठकचक  गांव से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त प्रकाश दास से लूटी गई पर्स, मोबाइल और बाईक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

जमुई सदर डीएसपी सतीश सुमन ने प्रेसवार्ता में बताया की एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन के निर्देश पर एक छापेमारी  टीम गठित की गई थी। छापेमारी टीम को मिले गुप्त सूचना के आधार पर झाझा थाना क्षेत्र के तेलियाडीह गांव से लूटकांड का आरोपी प्रकाश दास एवं सिकंदरा थाना क्षेत्र के पाठकचक गांव से छोटू कुमार और अशर्फी यादव को हथियार और कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया है। 

हालाँकि इन लूटकांड में शामिल कई आरोपी अभी भी फरार है। लेकिन इन सभी को जल्द ही जमुई पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। बहरहाल लूटकांड को लेकर जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई देखने की मिली है। अगर सूत्रों की माने तो शंकर सिंह मर्डर केस में भी अहम सुराग पुलिस को मिली है और जल्द ही इस मामले का भी खुलासा जमुई पुलिस करेगी।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News