BIHAR NEWS : पिस्टल लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, तीन युवकों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पिस्टल लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, तीन युवकों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

CHHAPRA : मशरक थाना पुलिस ने बाइक पर सवार होकर पिस्टल लहराते हुए दहशत फैलाने का प्रयास करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों के पास से पिस्टल भी बरामद कर ली गयी है। पुलिस गिरफ्तार युवकों से पुछताछ कर रही है। दरअसल मशरक में बाइक पर सवार तीन युवकों द्वारा पिस्टल लहराए जाने का वीडियो वायरल होने की सूचना पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनो युवको को दो पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गत दिनो मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया पंचायत के तीन युवकों का एक बाइक पर सवार होकर हाथ में पिस्टल लहराते हुए बाइक से सैर करते वीडियो वायरल हुआ था। उनमे से दो युवको को पुलिस ने नाटकीय ढंग से धर दबोच लिया है। जबकि तीसरा युवक शशिकांत महतो फरार है। मशरक  थाना पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए युवकों में थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णकुदरिया वार्ड नं. 11 के निवासी अब्दुल रहीम अंसारी का पुत्र ओसामा अंसारी तथा जैनुद्दीन शाह का पुत्र नबी हुसैन तथा शिवरी गांव के रहमान मियां का पुत्र सदिम बताया जाता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सदिम मियां को देशी पिस्टल तथा नबी हुसैन के पास से भी एक क्षतिग्रस्त पिस्टल बरामद हुआ है। 

पुलिस ने ओसामा को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया तो पुछताछ के दौरान ओसामा ने कहा कि नबी हसन का पिस्टल है। तब पुलिस ने नबी हसन को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुछताछ में नबी हसन ने कहा कि सदीम मिया के पास भी पिस्टल है जो साथ में रहता है। पुलिस ने सदीम मियां को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। तीनो गिरफ्तार युवको से पुलिस पुछ ताछ करने में जुटी हुई है। हालांकि मुंह मे गोली लिए सेल्फी बना रहे शशिकांत महतो को पुलिस तलाश रही है। जिसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को अपलोड किया है।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News