बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने महज 36 घंटे में की कार्रवाई, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

भागलपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने महज 36 घंटे में की कार्रवाई, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : 13 जुलाई को भागलपुर पुलिस को एक नाबालिग लड़की के साथ हवाई अड्डा मैदान में कुछ अज्ञात लड़कों के द्वारा दुष्कर्म किये जाने एवं पीड़िता के मित्र के साथ मारपीट कर मोबाईल छीन लिये जाने के मामला से संबंधित तिलकामांझी थाना में शिकायत दर्ज की गई थी। 

महिला थानाध्यक्ष एवं तिलकामांझी थाना के महिला पदाधिकारी के समक्ष पीड़िता का बयान लिया गया। जिसकी वीडियोग्राफी कराई गई। तदुपरांत नियमानुसार चिकित्सीय जाँच कराई गई। पीड़िता से पूछताछ में घटना 11 जुलाई के संध्या 07:00 बजे से 09:00 बजे के बीच का बताया गया है। 

पीड़िता के पिता के लिखित आवेदन के आधार पर सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ की गई। उक्त मामले में आनंद कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर श्री राज, पुलिस अधीक्षक, नगर के निगरानी एवं अजय कुमार चौधरी, पुलिस उपाधीक्षक, नगर के नेतृत्व में एक एस०आई०टी० का गठन किया गया। 

उक्त SIT के द्वारा FSL की टीम एवं DIU की टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। SIT एवं DIU की टीम के द्वारा तकनीकी अनुसंधान एवं मानवीय सूत्रों के द्वारा घटना दर्ज होने के 36 घंटे के अन्दर सफल उद्भेदन कर 04 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया एवं घटना में प्रयुक्त गमछा, कपड़े आदि विधिवत् जब्त किये गये। गिरफ्तार अभियुक्तों के द्वारा घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है तथा विधिवत् अग्रेतर कार्रवाई किया जा रहा है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News