बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, दो दरिंदों को किया गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

मोतिहारी में युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, दो दरिंदों को किया गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

MOTIHARI : सोमवार को कुएं में हाथ पांव बांधे नग्न युवती को पुलिस ने बरामद किया था। इस घटना ने जिले को पूरी झकझोर दिया है। दरअसल युवती के साथ चार -पांच दरिंदो द्वारा गैंगरेप के बाद उसे नग्न हालत में कुए में फेंक दिया गया था। ग्रामीणों ने युवती की चीख की आवाज सुनकर पुलिस के सहयोग से कुए से निकालकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। 


पीड़िता के बयान पर पुलिस दरिंदो की पहचान कर कार्रवाई में जुट गई है। वहीँ एसपी कांतेश कुमार मिश्र द्वारा गठित एसआईटी टीम ने दो दरिंदो को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी जारी है। मोतिहारी एसपी ने दो की गिरफ्तारी की पुष्टि किया है। वही मंगलवार को पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच किया। पुलिस ने कुएं से सौ कदम दूरी पर गेंहू के खेत से पीड़िता का कपड़ा बरामद किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार चार पांच युवकों द्वारा दरिंदगी की घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है। पुलिस गोपनीय तरीके से कार्रवाई में जुटी है।

बता दें की प्रशासन महिला सशक्तिकरण को लेकर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सप्ताह पर जिला में प्रभातफेरी निकालकर महिलाओ को जागरूक करने में जुटा है। वही मोतिहारी में एक सप्ताह में मलाही ,हरसिद्धि व पीपरा थाना क्षेत्र में घटी सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने जिलवासियों को झकझोर कर रख दिया है। हालाँकि मोतिहारी पुलिस ने तीनों घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। वही मोतिहारी में सोमवार को स्कूली छात्रा के साथ हुई निर्भया कांड के तर्ज पर हुई घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। 

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया की सोमवार को छात्रा के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना में चकिया एएसपी के नेतृत्व में बनी एसआईटी टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही बाकी आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमरी जारी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News