बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में स्वर्ण व्यवसायी से 30 किलो चांदी लूट मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, तीन बदमाशों को रूपये और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

भागलपुर में स्वर्ण व्यवसायी से 30 किलो चांदी लूट मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, तीन बदमाशों को रूपये और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BHAGALAPUR : 24 जून की सुबह स्वर्ण व्यवसायी पवन कुमार वर्मा से अपनी स्कूटी से घर लौटने के क्रम में जानकी प्रसाद वर्मा लेन मुंदीचक में तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर 30 किलो चांदी भरा झोला लूट लिया गया था। इस संबंध में तीन अज्ञात अपराधकर्मियों के विरुद्ध पवन कुमार वर्मा ने केस दर्ज कराया था। 


कांड के उद्भेदन तथा संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लूटे गए सामग्री की बरामदगी हेतु वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा एक एसआईटी टीम का गठन किया गया। जिसके बाद इस मामले में कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार बदमाशों ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। जिसके निशानदेही पर कांड में लूटे गए चांदी को बेचकर लाये गए रुपए की बरामदगी की गई है। कांड में अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद सद्दाम, मोहम्मद शाहनवाज और आनंद यादव है। अपराधी मोहम्मद सद्दाम से ₹46500 और मोहम्मद शाहनवाज उर्फ सनी के निशानदेही पर लूट के ₹90000 के साथ एक देसी कट्टा, एक कारतूस और एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। उक्त जानकारी सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने प्रेसवार्ता में दी।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News