पटना में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, चार आरोपियों में से 3 को किया गिरफ्तार

पटना में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, चार आरोपियों में से 3 को किया गिरफ्तार

PATNA : पटनासिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर पारपोखरा इलाके की छात्रा के साथ हुए गैगरेप मामले में पुलिस ने संलिप्त चार अभियुक्तों में तीन को गिरफ्तारी कर लिया है। वही फरार एक अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 


पुलिस ने इस कांड का खुलासा करते हुए बताया की नाबालिग छात्रा को जानने वाले कुछ मनचले बहला फुसला कर और अलग-अलग जगहों पर ले जाकर गैंगरेप किया। जिसकी सूचना पर पुलिस त्वरित करवाई करते हुए टीम गठित की और इसमें शामिल तीन अभियुक्त मुकेश ,सुग्रीव और गोलू को गिरफ्तार किया है। 

गौरतलब है की बीते 2 जनवरी को सतिचौरा इलाके में नाइट क्लास कर घर लौट रही छात्रा को सन्नाटा देख कर कुछ मनचले बहला फुसला कर ऑटो द्वारा ले गए और अलग - अलग  स्थान पर ले जाकर पूरी रात गैगरेप किया। छात्रा के बेहोश हो जाने पर मनचलों ने उसे शनि मंदिर के पास झाड़ियों में फेक दिया था। वही छात्रा के गायब होने की वारदात घटना के पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। 

छात्रा के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला बाईपास थाने दर्ज कराया था और सुबह होने पर छात्रा झाड़ियों में बेहोश पड़ी हुई मिली थी। जहां पुलिस ने छात्रा को बेहोशी की हालत में  उपचार के लिए अस्पताल ले गई और उसके होश में आने के बाद पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज कर आरोपी मनचलों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई। इस दरिंदगी की घटना के बाद पूरे इलाके के लोगो में आक्रोश था और घटना में संलिप्त लोगो की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News