पटनासिटी में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, अलग-अलग मामलों में 13 को किया गिरफ्तार

पटनासिटी में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, अलग-अलग मामलों में 13 को किया गिरफ्तार

PATNACITY : बुधवार को पटनासिटी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. यहाँ अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तेरह लोगों को गिरफ्तार किया है. पहली घटना आलमगंज थाना क्षेत्र की है. यहाँ बेलबरगंज इलाके से पुलिस को सूचना मिली की किसी महिला के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे है. 

पुलिस जब वहाँ पहुंची तो तब पता चला कि बिटटू कुमार और उसकी पत्नी आपस मे ही लड़ाई कर रहे है. मारपीट के दौरान  बिटटू ने अपनी पत्नी पर पिस्तौल तान दिया था. इस मामले में बिटटू का भाई और एक दूसरा व्यक्ति उसकी मदद कर रहा था. 

पुलिस ने दोनों को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि दूसरा मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के अम्बेदकर कॉलोनी की है. यहाँ पुलिस को सरकारी फ्लैट में चार लोगों के एक जगह एकत्र होने की सूचना मिली थी. 

जब पुलिस वहाँ पहुंची तो उसे देखकर सभी युवक भागने लगे. इसी दौरान एक युवक के हाथ से एक बैग छूट गया. बैग की जब जांच की गयी तो उसमें दो देशी कट्टा और एक पिस्टल बरामद किया गया. लेकिन सभी अपराधी भागने में सफल रहे. उनकी धड-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीँ  शराब मामले में सिटी के बिभिन्न थानों से 11 लोगो की गिरफ्तारी की गई है.

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News