पटना में छात्रा के साथ हुए चीरहरण मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना में छात्रा के साथ हुए चीरहरण मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी पटना में छात्रा के साथ हुए चीरहरण मामले में पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसपी पूर्वी क्षेत्र  ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बाकी अन्य की पहचान कर ली गई है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

बता दें कि पटना में  एक छात्रा के साथ दिन-दहाड़े छेड़खानी और उसे नग्न किये जाने के प्रयास किया गया है। इस घटना में सबसे बड़ी बात यह है कि जिस वक्त मनचलों द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन लोगों ने इसका विरोध करने की जगह सिर्फ तमाशा देखते रहें। 

मामला राजधानी पटना के चौक थाना अंतर्गत चौक शिकारपुर स्थित आर पी एम कॉलेज की है। जहां पर एक छात्रा बारहवीं कक्षा में नामांकन कराने के लिये कॉलेज पहुंची थी। 

बताया जा रहा है कि नामांकन कराने के बाद छात्रा जब कॉलेज परिसर से बाहर निकल कर चंद कदम ही चली थी कि पांच की संख्या में मौजूद रहे बदमाशों ने छात्रा के साथ गाली-गलौज कर बदतमीजी करने लगे। इतना ही नहीं मनचलों ने उसकी टीशर्ट को दो भाग में फाड़ दिया।

पीड़िता के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे पिस्तौल का भय दिखा कर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि कि तुम्हारे ऐसा हाल कर देंगे कि तुम कही की नही रहोगी।

घटना की सूचना मिलते ही समाज सेवी सरोज जायसवाल भाजपा महिला मोर्चा की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और पीड़िता को लेकर थाने पहुंची। 

थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची पीड़ित छात्रा ने बताया कि जिस वक्त उसके साथ यह घटना हुई वहां पर काफी लोग मौजूद थे। वह लोगो से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। लोग उसके साथ हो रहे अत्याचार को मूक दर्शक बन देखते रहे।

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News