बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने दो युवकों को 20 लाख कैश के साथ लिया हिरासत में, जवाब से पुलिस नहीं दिखी संतुष्ट

पुलिस ने दो युवकों को 20 लाख कैश के साथ लिया हिरासत में, जवाब से पुलिस नहीं दिखी संतुष्ट

KHAGDIYA :- खगड़िया में आज उत्पाद पुलिस और सेल टेक्स विभाग की टीम ने  वाहन जांच के दौरान एक चार पहिया वाहन से 20 लाख कैश जब्त  किया है। साथ ही वाहन चालक समेत दो युवकों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस यह कार्रवाई मुफ्फसिल थाना इलाके के जुबली पेट्रोल पम्प के पास की हैं। इधर उत्पाद पुलिस प्राम्भिक कार्रवाई के बाद कैश के साथ दोनो युवकों को मुफ्फसिल थाना को हैंडओवर कर दिया है। हिरासत लिया गया दोनो युवक यूपी का रहने वाला हैं।

पुलिस ने बताया कि सुयश श्रीवास्तव नाम का युवक अपने को मिश्रीलाल प्राइवेट कंपनी का अकॉन्टेन्ट बता रहा है।पूछताछ में सुयश श्रीवास्तव ने बताया कि वह कंपनी का कैश लेकर औरंगाबाद से मुंगेर जा रहा था।औरंगाबाद में ही कंपनी के लिए वह काम करता है ।हालांकि युवक के बयान में विरोधाभास है। लिहाजा पुलिस युवक के जबाब से संतुष्ट नहीं दिख रही है।

आपको बता दें कि सदर अंचल अधिकारी को दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त किया है।दंडाधिकारी के मौजूदगी में चार पहिया वाहन से रूपया से भरा एक काला बैग निकाला गया।जिसमें 5 सौ रूपये नोट के 40 बंडल कैश मिला है।मौके पर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष के अलावा सदर इंस्पेक्टर भी मौजूद रहे। इधर दंडाधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि आखिर 20 लाख की राशि का सोर्स क्या है,कैश वैध है या अवैध। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।



Suggested News