दीवार फांदकर घर के अन्दर गयी पुलिस ने परिवार के साथ की मारपीट, एसएसपी से मिलने पहुंचे पीड़ित

दीवार फांदकर घर के अन्दर गयी पुलिस ने परिवार के साथ की मारपीट, एसएसपी से मिलने पहुंचे पीड़ित

GAYA : गया के परैया थाना क्षेत्र के बगाही गांव के निवासी अनिल चौधरी और शिव चौधरी के घर में रात्रि में अचानक परैया थाना की पुलिस  दीवार फांदकर अंदर घुस गयी. घर में घुसने के बाद वहाँ मौजूद लोगों के साथ मारपीट किया. अनिल चौधरी की पुत्री गुड़िया कुमारी ने बताया की जब पुलिसवाले उसके पिता को पीट रहे थे. तब वह पिता को छुड़ाने के लिए गई. इस दौरान पुलिस ने उसकी भी पिटाई कर दी. 

इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार से भाजपा के जिला उपाध्यक्ष नरेश चौधरी ने मुलाक़ात की. इसके बाद उन सबको लेकर एसएसपी के पास पहुंचे. यहाँ उन्होंने बताया की परैया थाना की पुलिस गरीबों के साथ ज्यादती की है. परिवार पर शराब बनाने आरोप लगाया गया है. 

उन्होंने कहा की दूसरी जगह से शराब के पाउच बरामद हुए थे. लेकिन इस मामले में पीड़ित परिवार का नाम जोड़ दिया गया और जेल भेज दिया गया है. आज वरीय पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना की जांच एवं दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर नरेश चौधरी उसके परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि यदि ये लोग दोषी हैं तो उनपर पर कार्रवाई की गई है.

 लेकिन यदि यह लोग निर्दोष हैं तो ऐसे पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, ताकि इन गरीबों के साथ इंसाफ हो सके. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने घर में रखे बक्से में से एक लाख रूपये भी ले लिए हैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News