बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में कार लूटकांड का 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, दो बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

जहानाबाद में कार लूटकांड का 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, दो बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जहानाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। लूट कांड का 24 घंटे में उद्भेदन करते हुए पुलिस ने लुटे हुए कार के साथ अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि दो व्यक्ति पटना के हनुमान मंदिर से एक कार जिसका नंबर बी आर  1 पी जे 1576 हुलासगंज लाने के लिए ₹2000 भाड़ा पर लेकर चलें। लेकिन जैसे ही जैसे ही सुकीयामा पुल के समीप पहुंचे। कार पर दो व्यक्ति और सवार हो गए और सभी लोग घोसी के कोकरसा गांव के समीप पहुंचे। उन लोगों ने ड्राइवर को मारपीट कर घायल कर एवं उसका मोबाइल भी छीन कर उसे भगा दिया और कार लेकर वहां से सभी अपराधी भागने लगे। लेकिन भागने के क्रम में रघुनाथपुर गांव के समीप कार नहर में पलट गई। सभी अपराधी कार छोड़कर फरार हो गए। 

इस घटना की सूचना हुलासगंज थाने की पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंच कर कार को जप्त किया। लेकिन जैसे ही कार में कोई व्यक्ति नही दिखा। पुलिस की शंका बढ़ने लगी। पुलिस ने जब कार के गहन से जांच किया तो उसमें कुछ कागजात मिले। जिसके आधार पर पुलिस ने मुरारी कुमार नामक जो हुलासगंज का निवासी है। उसे गिरफ्तार किया। उसे गहन पूछताछ किया गया तो उन्होंने अन्य साथियों के साथ कार लूट की घटना करने की बात बताई। इसके आधार पर पुलिस ने केशव कुमार दरियापुर गांव निवासी एवं एक अन्य अपराधी को एक देसी कट्टा रिवाल्वर एवं 315 बोर का जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल एवं मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। 

बताया जाता है कि दो अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है। सभी अपराधी के खिलाफ आपराधिक इतिहास है जो कई कांडों का अभियुक्त रह चुका है। बताया जाता है कि लूटी गई कार अखिलेश कुमार पिता नंदकिशोर सिंह ग्राम नरैना थाना पटना जिला पटना का निवासी की है। जब इस घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया तो इनके द्वारा हुलासगंज थाने में कांड संख्या 81/ 20-22 दर्ज कराया गया था। बताया जाता है कि सभी अपराधी का मुख्य पेशा वाहन लूटना था। इस घटना को उद्भेदन से वाहन लूट कांड की घटना में कमी आने की संभावना है। लेकिन जो भी हो जिस तरह से पुलिस ने 24 घंटे में इस कांड का उद्भेदन किया है। इससे पुलिस के प्रति लोगों के विश्वास बढ़ा है। अगर पुलिस किसी भी घटना में तत्परता से कार्रवाई दिखाती है तो कहीं ना कहीं आम लोगों के बीच पुलिस की धार ना बदलेगी। 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News