बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में पेट्रोल पंप कर्मी हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो किशोर समेत तीन को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में पेट्रोल पंप कर्मी हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो किशोर समेत तीन को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : जिले के ओबरा थाना क्षेत्र में पूर्णाडीह स्थित पेट्रोल पंप पर पम्प के नोजल कर्मी की पिछले माह 20 जून को हुई हत्या के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया की पूर्णाडीह पेट्रोल पंप के नोजल कर्मी दाउदनगर थाना के करमा कला निबासी विक्रम कुमार की हत्या पेट्रोल पंप के काउंटर के बगल के  कमरे में कर दी गयी थी। इस मामले में मृतक के भाई राजू कुमार ने पेट्रोल पंप के मालिक एवं अन्य दो के विरुद्ध हत्या करने के आरोप में भादवि की धारा 302/34 के तहत ओबरा थाना में कांड संख्या-252/22 दर्ज कराया था। 


मामले के अनुसंधान में तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर अप्राथमिकी अभियुक्त विधि विरुद्ध दो किशोरो तथा पूर्णाडीह निवासी गोविन्द कुमार को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस के समक्ष घटना में संलिप्तता स्वीकार कर ली। अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि तीनों ने अन्य 3 अभियुक्तों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप के नोजल कर्मी से 65 हजार रुपये लूट कर उसकी हत्या की थी। 

लूट की रकम में हिस्से के रूप में अभियुक्त गोविन्द कुमार को 2 हजार तथा विधि विरुद्ध दोनो किशोरो को  क्रमशः 5 हजार एवं 3 हजार रुपये प्राप्त हुए थे। तीनों के पास लूटे गये रूपये में से कुल 3,500 नगदी एवं दो मोबाईल बरामद किया गया है। अन्य तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए मामले का अभी अनुसंधान जारी है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News