बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किराना दूकान से 13 लाख रूपये लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

किराना दूकान से 13 लाख रूपये लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

DARBHANGA : घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियारी गांव स्थित कमला बलान बांध स्थित किराना दुकान से 13 लाख रूपया लूट मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन करने का दावा किया है। वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि सभी लूटेरे दरभंगा जिला के रहने वाले हैं। 26 मार्च को किराना दुकान से लूट का मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था। 

एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि लूट की घटना के उद्भेदन के लिए बिरौल एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। इस काम में टेक्निकल सेल के टीम को भी लगाया गया था। पुलिस को सूचना मिली कि किराना दुकान में लूट में शामिल लूटेरे बहेड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। वह अभी घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुआ है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी के निशान देही पर किराना दुकान लूट में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बहेड़ा थाना क्षेत्र के टेंगराही गांव निवासी अशोक कुमार यादव के पुत्र अविनाश कुमार यादव, टेंगराही गांव के ही हाकिम यादव के पुत्र राकेश कुमार यादव, बिरौल थाना क्षेत्र के इटवाशिवनगर निवासी स्व. देवबल ठाकुर के पुत्र परशुराम ठाकुर, कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव के रहने वाले गंगासागर पासवान के पुत्र आलोक कुमार पासवान एवं घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियारी गांव निवासी आशिक झा के पुत्र राजन कुमार झा उर्फ छोटू शामिल थे। 

एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के पास से एक लाख 99 हजार रुपए, एक पिस्तौल एक देशी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस, तीन बाईक बरामद किया गया है। फरार लूटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। प्रेस वार्ता के दौरान बेनीपुर एसडीपीओ डॉ. कुमार सुमित, बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी, बिरौल अंचल के सर्किल इंस्पेक्टर योगेंद्र रविदास, बहेड़ा थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम, घनश्यामपुर थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार झा, टेक्निकल सेल के प्रभारी नेपाली कुमार, टेक्निकल सेल के कर्मी रामबाबू राय एवं धनंजय कुमार उपस्थित थे।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट  

Suggested News