BIHAR NEWS : ज्वेलरी शॉप में चोरी की घटना का पुलिस ने किया उद्भेदन, 5 को किया गिरफ्तार, 16 किलो चांदी और नगद बरामद

BIHAR NEWS : ज्वेलरी शॉप में चोरी की घटना का पुलिस ने किया उद्भेदन, 5 को किया गिरफ्तार, 16 किलो चांदी और नगद बरामद

SHEKHPURA : दस लाख रुपए मूल्य के चोरी की एक वारदात के मामले में शेखपुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी के सारे जेवरात के साथ ही चोरी की घटना में शामिल पांच चोरों को यूपी के शाहजहांपुर से और चोरी के जेवरात खरीद में शामिल बिहार के सासाराम से दो दुकानदारों को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इस मामले का महज 11 दिनों में ही उद्भेदन किया गया है। पुलिस के इस बड़ी उपलब्धि पर एसपी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर घटना की पुष्टि किया है। 

एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि 12 दिसंबर की रात अज्ञात अपराधियों द्वारा से सेंधमारी कर सोने की दुकान से चांदी और सोने के आभूषण की चोरी कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी में सतपाल, शोभाराम, धनीराम, गियादीन और ओमपाल शामिल है। जबकि चोरी के आभूषण खरीद करने वाले दुकानदार सिंटू कुमार और रामजन्म सेठ को भी गिरफ्तार किया गया है। 

एसपी ने कहा कि आरोपी द्वारा चोरी की घटना के बाद सासाराम में एक ज्वेलरी शॉप में सामान की बिक्री कर दी गई। वही एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि इस बड़ी सफलता पर मेहुस थानाध्यक्ष पूरे पुलिस कर्मियों को सम्मानित किए जाने की भी बात कही है।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News