शराब के धंधेबाजों पर पुलिस का कड़ा पहरा, विशेष अभियान के तहत करोड़ों की शराब जब्त

शराब के धंधेबाजों पर पुलिस का कड़ा पहरा, विशेष अभियान के तहत करोड़ों की शराब जब्त

HAJIPUR: होली और पंचायत चुनाव को देखते हुए हाजीपुर पुलिस ने शराब के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया. पुलिस ने वैशाली जिले के चार थाना क्षेत्रों में शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर करीब एक करोड़ के मूल्य की शराब जब्त की है.

बिदुपुर औद्योगिक सराय और बेलसर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर दो ट्रकों को जब्त किया जिनमें शराब भरी थी. दोनों ट्रक पर 485 और 467 कार्टन विदेशी शराब लदी थी. इस मामले में पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. वहीं जिले के पुलिस की टीम ने बिदुपुर में भी 290 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है.

सराय थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब से लदे एक पिकअप वैन को जब्त किया है जिसमें 167 कार्टन विदेशी शराब लदा था. इसके अलावा पटेढ़ी बेलसर थाना क्षेत्र से लावारिस हालत में रखी 53 कार्टन विदेशी शराब को पुलिस ने बरामद किया. पूरेमामले पर हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि 12 घंटे में पुलिस ने चारों थाना इलाके से तकरीबन 1471 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है. जिसकी कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक आंकी जा रही है. SDPO ने कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव और होली को देखते हुए जिले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शराब को लेकर छापेमारी और वाहन चेकिंग का विशेष अभियान चलाया गया था. इस दौरान इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News