बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : शिवहर में पुलिस वाहन से कुचलकर एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

BIG BREAKING : शिवहर में पुलिस वाहन से कुचलकर एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

SHEOHAR : जिले के तरियानी छपरा थाना के कुम्हरार गांव मे मुजफ्फपुर से छापेमारी करने पहुंची पुलिस के अनियंत्रित वाहन ने चार लोगों को रौंद दिया. इस हादसे मे एक महिला की जहाँ घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीँ एक बच्चा समेत तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिये मुजफ्फपुर एसकेएमसीएच मे भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और लापरवाह चालक पर कार्रवाई को लेकर पुलिस के वाहन को घेर लिया.

 इस घटना में पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है. हंगामा की सूचना पाकर मौके पर शिवहर के SDM व SDPO समेत दुसरे पुलिस पदाधिकारी पहुंचे. हालाँकि काफी देर तक ग्रामीण हंगामा करते रहे. ग्रामीण चालक पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे और मुआवजे की मांग किया. 

उधर नवादा जिले के पकरीबरावां के धमौल थाना क्षेत्र के जमहड़िया गांव के समीप को बस की चपेट में आने से मो. इकबाल उर्फ कयूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने नवादा जमुई पथ को जाम कर दिया. घटना के बाद लोग बस को खदेड़ कर बेलखुंडा मोड़ के समीप पकड़ लिया और बस को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. वही पकरीबरावां के कोनन्दपुर गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से सोनू चौरसिया की 2 वर्षीय पुत्री आलिया कुमारी की मौत घटनास्थल पर हो गई. इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने जमकर हंगामा किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

शिवहर से आदित्यानन्द आर्य की रिपोर्ट

Suggested News