छोटे सरकार के खिलाफ गवाह भी नहीं जुटा पाई पटना पुलिस, वर्दी वाले ही माई लॉर्ड को बताएंगे अनंत ‘कथा’

छोटे सरकार के खिलाफ गवाह भी नहीं जुटा पाई पटना पुलिस, वर्दी वाले ही माई लॉर्ड को बताएंगे अनंत ‘कथा’

पटना : मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह पर पुलिस पूरी तरह से शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है. अनंत सिंह के पैतृक गांव नदवां के घर से मिले एके-47 और हेंड ग्रेनेड मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दिया है. लेकिन खबर के मुताबिक पटना पुलिस अनंत सिंह के खिलाफ कोई खास गवाह नहीं जुटा पाई है.

स्पीडी ट्रायल की तैयारी में जुटी पुलिस
पटना पुलिस अनंत सिंह के मामले में जल्द से जल्द फैसला चाहती है. इसको लेकर पटना पुलिस स्टीडी ट्रायल की दिशा में आगे बढ़ रही है. UAPA केस में विधायक अनंत सिंह उनके केयरटेकर सुनील राम न्यायिक हिरासत में हैं.
 
 पुराने फुटेज पर अनंत को सजा दिलाने की कोशिश
 पुलिस ने जो चार्जशीट दाखिल किया है उसके साथ कई साक्ष्य जिसमें एफएसएल रिपोर्ट, अनंत सिंह और लल्लू मुखिया और रणवीर यादव का बयान. लेकिन इन साक्ष्यों में अनंत सिंह का पुराना वीडियो भी दिया गया है. बताया जाता है कई साल इस पुराने वीडियो में अनंत सिंह किसी को एके47 रायफल देते हुए दिख रहे हैं. पटना पुलिस कई साल पुराने वीडियो के आधार पर अनंत सिंह को नए मामले में सजा दिलाने की कोशिश में है.

वर्दी वाले ही माई लॉर्ड को बताएंगे अनंत कथा
 जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अनंत सिंह के खिलाफ गवाही देने वालों  की लिस्ट भी तैयार कर ली है. खबर के मुताबिक कोर्ट में अनंत के जरायम की दुनिया की कहानी वर्दी वाले बताएंगे. यानि जो खबर है उसके मुताबिक अनंत सिंह के खिलाफ गवाही देने वालों में ज्यादातर पुलिस वाले ही हैं. अनंत सिंह के वकील पहले ही वर्दी वालों की गवाही पर सवाल उठे चुके हैं. अब देखना होगा कि अनंत सिंह के वकील इस मामले को लेकर क्या तैयारी करते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News