बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मदद के लिए पुलिस को बुलाया, विवाद सुलझाने की जगह पुलिसवाली ने पीड़िता की ही कर दी पिटाई, खूब हुआ हंगामा

मदद के लिए पुलिस को बुलाया, विवाद सुलझाने की जगह पुलिसवाली ने पीड़िता की ही कर दी पिटाई, खूब हुआ हंगामा

DARBHANGA : दरभंगा पति से प्रताड़ित होकर पत्नी ने  112 पुलिस को फोन कर मदद मांगना महंगा पड़ गया। यहां 112 पुलिस ने आते ही पीड़ित महिला के साथ ही मारपीट शुरू कर दिया। महिला पुलिसकर्मी ने पीड़ित महिला के गाल पर कई थपड़ बरसाए जिससे मुंह सूज गया। 112 पुलिस के इस हरकत से नाराज मुहल्ले के लोगो ने 112 के दो गाड़ियों को घेर लिया। और पुलिस के सामने ही पीड़ित महिला के पति की पिटाई शुरू कर दिया किसी तरह पुलिस महिला के पति को अपने साथ थाने ले कर गयी। जम कर घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा।  

मामला जिला के सदर थाना क्षेत्र के गांधीनगर कटरहिया से जुड़ा है।  जहां पति की पिटाई से परेशान होकर एक महिला ने 112 को कॉल किया। जिसके बाद 112 की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। और दंपती के विवाद को सुलझाने की कोशिश में लग गई। लेकिन मामला सुलझने की जगह और बिगड़ गया।

महिला पुलिसकर्मी ने की पिटाई

पीड़ित महिला का आरोप है कि महिला पुलिस कर्मी पति पत्नी के मामले को घर पर सुलझाने की कोशिश में जुट गए। विवाद सुलझाने के क्रम में  महिला पुलिसकर्मी ने सरस्वती वर्मा को ही पीट दिया। महिला को पुलिसकर्मी द्वारा पीटने स्थानीय लोगो ने विरोध जताना शुरू किया तब जाकर डायल 112 की पुलिस महिला के पति को साथ लेकर थाना चली गई।

पति की पिटाई से परेशान रहती है मायके में

पीड़ित महिला सरस्वती वर्मा ने बताया कि उसका पति मुकुल लाल दास उसके साथ अक्सर मारपीट किया करता है। मेरे दो बच्चे है। इसको लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। मैं काफी दिनों से अपने मायके सहरसा में रहा करती हूं। आज एक बार फिर अपनी माँ भाई और बच्चे के साथ ससुराल में समझौता के बाद रहने आई थी। 

बातचीत के बाद मेरी माँ और भाई चले गए उसके तुरन्त बाद मेरा पति फिर से मारपीट करने लगा। मैंने अपने बचाव के लिए डायल 112 पर फोन किया तो महिला पुलिसकर्मियों ने घर से मेरी पिटाई करना शुरू कर दिए।

Suggested News