बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शराब पार्टी और जुआ की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, कई जवान घायल, गाड़ी को भी उपद्रवियो ने किया क्षतिग्रस्त

मुजफ्फरपुर में शराब पार्टी और जुआ की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, कई जवान घायल, गाड़ी को भी उपद्रवियो ने किया क्षतिग्रस्त

मुजफ्फरपुर- बिहार में पूर्ण शराबबंदी साल 2016 से है. इसके बावजूद शराब की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है. यहीं नहीं अब तो शराब तस्कर पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के बड़का गाव दक्षिणी पंचायत के कसवा टोला में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया जिसमें कई पुलिस कर्मी के घायल होने की सूचना है.

बता दे कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र का है जहा पुलिस को सूचना मिली थी बड़ी संख्या में असामाजिक तत्वों के द्वारा शराब और जुआ की पार्टी चल रही है वही सुचना मिलते ही करजा थाना की पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची. वही पुलिस टीम जैसे ही मौके वारदात पर पहुंचकर छापेमारी शुरु किया  वैसे ही असामाजिक तत्वों के द्वारा पुलिस के ऊपर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया गया और उपद्रवी भागने लगे जिसमें मुख्य रूप से बड़कागांव दक्षिणी पंचायत के मुखिया पुत्र मनीष गुप्ता और उसके कई सहयोगी भी साथ में थे.

 इस घटना में करजा थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार हवलदार बिदाराम और सिपाही बृजेश कुमार तथा पंकज कुमार घायल हो गए वहीं उपद्रवी तत्वों द्वारा किए गय पत्थरवाजी के कारण पुलिस के गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है। पूरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि देर रात करजा थाना क्षेत्र में शराब और जुआ पाटो की सुचना पर करजा थाना की पुलिस छापेमारी करने गई थी .इस दौरान मुखिया पुत्र और उनके समर्थकों के द्वारा पुलिस के ऊपर पत्थरबाजी की गई जिसमें पुलिस अधिकारी घायल हो गए है.

 वहीं कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं सभी का इलाज अस्पताल में कराया गया है वही उन्होने सख्त लहजे में कहा कि कानून हाथ में लेने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। शराब पार्टी और जुआ की सूचना थी जिस पर पुलिस पहुंची थी.

Suggested News