शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस, घर के अंदर का नजारा देख रह गई अवाक

शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस, घर के अंदर का नजारा देख रह गई अवाक

NAWADA : जिले में पुलिस ने एक अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का खुलासा किया है। मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मौके से 200 लीटर कच्चा स्प्रीट, 305 लीटर तैयार नकली शराब, समेत भारी मात्रा में झारखंड उप्पाद का रैपर समेत शराब बनाने के उपकरण बरामद किया है। हालांकि मौके से कारोबारी फरार होने में सफल रहे। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मुफ्फसिल थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि इलाके में अवैध शराब का निर्माण किया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आज अहले सुबह समाय गांव में निरंजन सिंह की घर में छापेमारी की। पुलिस घर के अंदर का नजारा देख कर दंग रह गई। घर के अंदर शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री लगा रखी गई थी। पुलिस ने मौके से 200 लीटर कच्चा स्प्रीट, 305 लीटर तैयार नकली शराब, एक कार, पंचिंग मशीन, करीब आधा किलो झारखंड उत्पाद का रैपर बरामद किया है। हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज फरार हो गए। पुलिस ने मौके से एक महिला को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। 

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि समाय गांव में निरंजन सिंह के घर में नकली शराब बनाने की गुप्त सूचना मिलने पर छापेमारी की गई। इस क्रम में तैयार नकली शराब, कच्चा स्प्रीट, एक कार, पंचिंग मशीन, काफी संख्या में रैपर, छोटा गैस सिलिंडर सहित अन्य उपकरण बरामद किया गया है। तैयार शराब को झारखंड का लेबल लगे पाउच में रखा गया था।उन्होंने बताया कि मुख्य धंधेबाज सहित अन्य लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होगा। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News