छापामारी करने गई पुलिस को नहीं मिली शराब, ग्रामीणों का आरोप पुलिस ने की लाठी से पिटाई, एक दर्जन लोग अस्पताल में भर्ती

छापामारी करने गई पुलिस को नहीं मिली शराब, ग्रामीणों का आरोप पुलिस ने की लाठी से पिटाई, एक दर्जन लोग अस्पताल में भर्ती

नवादा. शराब को लेकर छापामारी करने के दौरान पुलिस पर ग्रामीणों ने गंभीर आरोप लगाया है. नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामगढ़ बलोखर गांव के महादलित टोले में उत्पाद विभाग की टीम ने छापामारी थी. ग्रामीणों का आरोप है कि जब पुलिस को शराब नहीं मिली तो तो ग्रामीणों की पिटाई की गई. करीब एक दर्जन लोग नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती हैं. 

घायल लोगों का आरोप है कि शनिवार की आधी रात में पुलिस छापामारी करने पहुंची. पूरे घर की तलाशी ली गई लेकिन कहीं पर भी पुलिस को शराब बरामद नहीं हुआ. उसके बाद 10 से 15 लोगों की पुलिस ने लाठी से पिटाई की. कथित रूप से पुलिस की पिटाई से घायल लोगों को उपचार के लिए रविवार को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों के अनुसार घायलों में मुकेश कुमार, राकेश कुमार, चंदन मांझी, विरंची मांझी, सरयुग मांझी, नरेश मांझी, राहुल कुमार, सुखदेव मांझी, सुमन मांझी एवं रामानंद मांझी शामिल है।

वही उत्पाद इंस्पेक्टर आदित्य कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद और मनगढ़ंत है। पुलिस छापेमारी करने जरूर गई थी, लेकिन शराब बरामद नहीं होने पर बैरंग वापस लौट गई.


Find Us on Facebook

Trending News