बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नीलेश मुखिया हत्याकांड मामले में पुलिस जल्द करेगी बड़ा खुलासा, घटनास्थल पर एसयूवी को किया ट्रैक

पटना में नीलेश मुखिया हत्याकांड मामले में पुलिस जल्द करेगी बड़ा खुलासा, घटनास्थल पर एसयूवी को किया ट्रैक

PATNA: पार्षद पति नीलेश मुखिया हत्या मामले पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया है कि मामले में पुलिस बड़ा खुलासा विगत दो दिन में कर सकती है। उन्होंने बताया कि पुलिस वरीय अधिकारियों के आदेश पर इस मामले में अलग अलग एंगल पर जांच करने के लिए तीन टीम लगातार कार्य कर रही है।

जिसमें बिहार के अलावें अन्य राज्य में भी पुलिस जांच कर रही है। सेन्ट्रल एसपी ने कहा कि घटना स्थल पर एक एसयूवी कार को ट्रैक किया है। जिसका संभवतः घटना में लाइनर के रूप में इस्तेमाल किया गया है। जिसका इस्तेमाल वाहन मालिक से मांग कर एक अन्य व्यक्ति द्वारा किया गया है। पुलिस उस युवक के नाम को घटना से लिंक कर एविडेंस कलेक्ट कर रही है। जिसके उपरांत पुख्ता सबूत पर पुलिस उसकी गिरफ्तारी करेगी।

बताते चलें कि बीते 31 जुलाई को दीघा की पार्षद सुचित्रा सिंह के पति नीलेश मुखिया पर कुर्जी इलाके के कार्यालय जाने के क्रम में पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में ताबरतोड़ 7 गोलियां दो बाइक सवार 5 से 6 की संख्या में आए अपराधियों ने मारी। जिसके बाद घायल पार्षद पति सह बीजेपी नेता नीलेश मुखिया को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं स्थिति बिगड़ने पर दिल्ली एम्स ले जाया गया। जहां लगभग 23 दिनों बाद पार्षद पति ने दम तोड़ दिया। फिलहाल इस मामले में पटना पुलिस ने एक लाइनर और एक शूटर के साथ दो देसी पिस्टल जिन्दा कारतूस और घटना में इस्तेमाल किए जाने वाले बाइक को बरामद किया है।

 बताया जाता है कि घटना में कुल 9 लोग शामिल है। वहीं मृतक नीलेश मुखिया के परिजनों द्वारा नामजद प्राथमिकी पप्पू राय, धप्पू राय और गोरख राय को बनाया गया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके आवास पर आत्मसमर्पण का नोटिस चस्पा किया है। 

Suggested News