अरे, अरे, माल बंटवारे को लेकर आपस में ही भींड़ गए पुलिसवाले, रायफल को किया लाठी की तरह इस्तेमाल, देखें वीडियो

अरे, अरे, माल बंटवारे को लेकर आपस में ही भींड़ गए पुलिसवाले, रायफल को किया लाठी की तरह इस्तेमाल, देखें वीडियो

अररिया।  एक तरफ राज्य में बेहतर पुलिसिंग व विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सख्त निर्देश जारी करने के साथ-साथ बड़े अधिकारियों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इन सभी निर्देशों को धत्ता बताते हुए अवैध वसूली के राशि बटवारे को लेकर बिहार पुलिस के जवान ड्यूटी के दौरान ही एक-दूसरे भीड़ गए। दोनों पुलिस जवानों का आपस में मारपीट करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

मामला जोगबनी थाना क्षेत्र के किसान चौक का बताया जाता है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सोमवार की संध्या किसान चौक पर होमगार्ड के जवान मो. जुबेर व सुरेश यादव ड्यूटी कर रहे थे। इसी बीच दोनों जवान अवैध वसूली की राशि के बंटवारा को लेकर आपस में मारपीट करने पर आमद हो गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक जवान बंदूक के बट से तो दूसरा जवान लप्पड़-थप्पड़ से एक-दूसरे पर जोरदार प्रहार करने लगा। इस दौरान वहां मौजूद लोग उन्हें अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। 

तोरा त कूट देवो रे...

वीडियो में एक जवान कह रहा है कि तोरा त कूट देवो रे...तो वहीं दूसरा जवान गंदी गाली के साथ बंदूक का बट से वार कर रहा है। वहां मौजूद एक अन्य व्यक्ति बोल रहा है कि दोनों के छोड़ाय द। इसी बीच दो राहगीर बीच-बचाव करते हुए मारपीट कर रहे जवानों को शांत कराया। इधर इस संबंध में पूछे जाने पर जोगबनी थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने कहा कि दोनों जवान का किसान चौक पर प्रतिनियुक्ती थी।दोनों को क्लोज करते हुए पुलिस केंद्र भेज दिया गया है और उसके कार्यकलाप के खिलाफ प्रतिवेदन पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट किया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News