बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्राइवेट अस्पताल में भर्ती पुलिसकर्मी को नहीं मिली सरकारी एंबुलेंस, पुलिस एसोसिएशन ने व्यवस्था पर जताई नाराजगी

प्राइवेट अस्पताल में भर्ती पुलिसकर्मी को नहीं मिली सरकारी एंबुलेंस, पुलिस एसोसिएशन ने व्यवस्था पर जताई नाराजगी

SUPOUL :  थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक सुदेश्वर प्रसाद सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है। बताया गया कि सदर अस्पताल में समुचित उपचार नहीं होने के बाद तत्काल उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर किया गया। लेकिन चूंकि प्राइवेट क्लिनिक में सरकारी एम्बुलेंस नहीं मुहैया कराई गई। जिसके बाद विभागीय स्तर पर सरकारी एम्बुलेंस की व्यवस्था करने की पहल भी की गई। लेकिन दो घण्टे बीत जाने के बाद भी एम्बुलेंस नहीं मिल सका। 

हालांकि उसके बाद फिर सदर अस्पताल आने के बाद उन्हें सरकारी एम्बुलेंस से डीएमसीएच भेजा गया। इस बात को लेकर पुलिस एसोसिएशन नाराज है। एसोसिएसन के अध्यक्ष ने कहा कि एम्बुलेंस उपलब्ध करने की विभागीय प्रक्रिया के कारण काफी बिलंब हुई जिसके चलते तकरीबन दो घण्टे बाद घायल  अवर निरीक्षक को डीएमसीएच भेजा गया। जबकि घायल की हालत अत्यंत ही नाजुक थी इसके बाबजूद एम्बुलेंस के पेंच के चलते घण्टो इंतजार करना पड़ा। जो दुःखद है। उन्होंने कहा प्राइवेट एम्बुलेंस नही रहती तो मरीज की हालत बिगड़ सकती थी।


दरअसल त्रिवेणीगंज में पदस्थापित अवर निरीक्षक सुदेश्वर प्रसाद एक केस के रिव्यू के सिलसिले में वे पटना जा रहे थे जहां रास्ते मे त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के श्याम नगर के पास  बाइक से वो दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इस दुर्घटना में उनका एक पैर गंभीर रूप से फैक्चर हो गया है। फिलहाल उनकी हालत अभी स्थिर है और उन्हें बाहर रेफर कर दिया गया है।

Suggested News