बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिल्मी स्टाइल में दरोगा का रिवाल्वर लूट हत्या के आरोपी ने भागने का किया प्रयास, पुलिस ने ऐसे दबोचा

फिल्मी स्टाइल में दरोगा का रिवाल्वर लूट हत्या के आरोपी ने भागने का किया प्रयास, पुलिस ने ऐसे दबोचा

NEWS4NATION  DESK : फिल्मी स्टाइल में एक हत्या के एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी से भागने का प्रयास किया। हालांकि भागने के   दौरान पुलिस ने उसे गोली मारकर दबोचा लिया। घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि दिल्ली के चर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने सपनावत के पास देर रात एक दरोगा की रिवाल्वर लूटकर भागने का प्रयास किया। 

पुलिस ने पीछा किया तो आरोपी ने पुलिस पर ही गोली चला दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए गोली चलाई। इस दौरान आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गौरव चंदेल हत्याकांड के आरोपी उमेश को गिरफ्तार करने के बाद हापुड़ पुलिस लाइन ले जा रही थी। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया है कि इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेंगे।
 
 बता दें इससे पहले बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड के आरोपी उमेश को हापुड़ पुलिस ने रविवार दिन में गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी धौलाना क्षेत्र से की है। आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई है।
 
 जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के रायपुर निवासी उमेश मिर्ची गैंग से जुड़ा हुआ है। इस गैंग का सरगना आशू है। गैंग के सदस्यों ने कुछ माह पहले भी भाजपा नेता राकेश वर्मा की हत्या कर दी थी।

Suggested News