बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिसकर्मी ने पहले काले हिरण को मारी गोली, फिर तड़पते हिरण की निकाल ली सींग

पुलिसकर्मी ने पहले काले हिरण को मारी गोली, फिर तड़पते हिरण की निकाल ली सींग

Rohtas: जिले के बघैला थाना इलाके के पडरिया बधार में एक काले हिरण की हत्या की सूचना मिल रही है. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर काले हिरण की हत्या करने का आरोप लगाया है.

दरअसल, रोहतास जिले के बघैला थाना क्षेत्र के पडरिया बधार में बुधवार की देर शाम एक काले हिरण की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी और छटपटाते हिरण का सींग काट लिया. ग्रामीणों ने बघैला थाने में पदस्थापित कुछ पुलिसकर्मियों पर हिरण को गोली मारने का आरोप लगाया है. इस संबंध में ग्रामीणों ने एक वीडियो भी वायरल किया है. हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों के आरोप को निराधार बताया है. ग्रामीणों ने बताया कि काला हिरण बधार में विचरण कर रहा था, तभी बघैला थाने के ड्राइवर व दो अन्य कर्मी वहां पहुंचे और घूम रहे काले हिरण पर बंदूक से गोली चला दी.

गोली लगते ही काला हिरण जमीन पर गिर पड़ा. ग्रामीणों के अनुसार हिरण को दो गोली लगी  और वह तड़पने लगा. एक गर्दन व दूसरी शरीर के पिछले हिस्से में लगी थी. हिरण दर्द से तड़प रहा था और जबतक गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण बधार पर पहुंचे तब तक ड़पते हुए उस हिरण की सींग काटकर दो लोग भाग गए. जबकि उनमें शामिल पुलिस की गाड़ी के चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और थाने ले जाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

वहीं, बघैला थाना प्रभारी कुंजन कुमार ने ग्रामीणों के आरोप को निराधार बताया है और कहा है कि  बघैला पुलिस उस समय गश्ती में निकली हुई थी. पडरिया काली स्थान के पास पुलिस ने वाहन खड़ा किया था, तभी चालक ने बधार में एक हिरण को दो-चार कुत्तों को नोंचते देखा. दयावश चालक हिरण को बचाने के लिए वहां चला गया. हिरण को गोली नहीं लगी है, बल्कि कुत्तों के काटने से उसकी मौत हो गई है.



Suggested News