पटना में मर्डर के आरोपी को पकड़ने पहुंचे पुलिसवालों को ग्रामीणों ने बंधक बना पीटा, पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त

पटना में मर्डर के आरोपी को पकड़ने पहुंचे पुलिसवालों को ग्रामीणों ने बंधक बना पीटा, पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त

PATNA:जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मर्डर के एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला किया है। ग्रामीणों के अचानक हुए हमले को देखते हुए पुलिस टीम वहां से आरोपित को छोड़ भाग निकले। इस बीच ग्रामीणों ने एक सिपाही को पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस हमले में पुलिस की गाड़ी भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

अचानक हुए इस हमले में एक एएसआई समेत चार पुलिसवाले को गंभीर चोटें लगी हैं। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है। वारदात जिले के पुनपुन इलाके की है। जहां पुनपुन थाना इलाके के लोदीपुर गांव में पुलिस टीम के ऊपर जानलेवा हमला किया गया। बताया जाता है कि लगभग 2 साल पहले एक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में आरोपित रामानंद मांझी को पुलिस गिरफ्तार करने लोदीपुर गांव में आई थी। पुलिस के सभी सिपाही और दारोगा सादी वर्दी में थे, इसलिए ग्रामीणों को यह शक हुआ कि कुछ आपराधिक किस्म के लोग रामानंद मांझी को अपहरण कर ले जा रहे हैं। यह गलतफहमी गांव में आग की तरह फैल गई और आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम के ऊपर जमकर पत्थरबाजी की। अचानक हुए इस हमले से पुलिसवाले सकपका गए औऱ वहां से भाग खड़े हुए। इस बीच ग्रामीणों ने एक सिपाही रोहित कुमार को पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुनपुन थाना के प्रभारी कुंदन सिंह दल बल के साथ लोदीपुर गांव पहुंचे और बंधक बनाकर रखे गए सिपाही रोहित कुमार को ग्रामीणों से छुड़ाया।

घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। थानाध्यक्ष के मुताबिक एक अवर निरीक्षक सहित 3 पुलिसकर्मी अकौना गांव के हत्या मामले में अभियुक्त रामानंद मांझी को गिरफ्तार करने गुरुवार को लोदीपुर गांव पहुंची थी। पुलिस ने रामानंद मांझी को गिरफ्तार कर लिया। जैसे ही पुलिस वाले आरोपित को गिरफ्तार कर गांव से चलने लगे, इसी बीच कुछ लोगों ने पुलिस वालों पर हमला बोल दिया। जान बचाने के लिए पुलिस वाले आरोपी रामानंद मांझी को वहीं छोड़कर भाग निकले। इसी बीच ग्रामीणों ने एक आरक्षी रोहित कुमार को बंधक बना लिया था। घटना के बाद लोदीपुर गांव में पुलिस कैंप कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News