बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मारपीट के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिसकर्मियों की हो गई पिटाई, दो थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसवाले घायल

मारपीट के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिसकर्मियों की हो गई पिटाई, दो थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसवाले घायल

MOTIHARI : मारपीट के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिसकर्मियों की ग्रामीणों ने हमला कर जमकर पिटाई कर दी। इस हमले मेंं दो थानेदार सहित आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। सभी जख्मी का इलाज अरेराज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार किया है। 

घटना अरेराज ओपी थाना के नगर पंचायत के जनेरवा की बतायी जा रही है। बताया गया कि मंगलवार रात्रि नगर पंचायत के जनेरवा में मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए  पुलिस की टीम गई हुई थी। इसी दौरान पुलिस टीम पर परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर लाठी डंडा, ईंट पथर से हमला कर दिया। ग्रामीणों के हमले में मलाही थाना अध्यक्ष,ओपी थाना अध्यक्ष,महिला सिपाही सहित आधा दर्जन से अधिक पुलिस जवान जख्मी बताए जा रहे है। सभी जख्मी का इलाज अनुमंडलीय अस्पतालमे कराया जा रहा है। 

सूचना मिलते ही अरेराज डीएसपी रंजन कुमार सहित कई थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर अग्रतर करवाई में जुटी है। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि मारपीट कर आरोपी को जनेरवा में गिरफ्तार करने के लिए ओपी थाना सहित थाना पुलिस गयी थी।आरोपी के परिजनों द्वारा पुलिस टीम पर ईट पथर व लाठी डंडा से हमला कर दिया गया। जिसमें थानेदार सहित आधा दर्जन से अधिक पुलिस कर्मी जख्मी हो गए है। पुलिस टीम हमले के आरोपियों पर कार्रवाई करने की तैयारी में जुटी है।

Suggested News