पुलिस वाले बने तहसीलदार तो कैसे होगा क्राइम कंट्रोल-विनय कुशवाहा

पुलिस वाले बने तहसीलदार तो कैसे होगा क्राइम कंट्रोल-विनय कुशवाहा

GAYA : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव विनय कुशवाहा ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से गया जिला में सरेआम हत्या का खेल अपराधियों ने शुरु किया है. उससे आम जनता का पुलिस पर सर विश्वास उठ चुका है. उन्होंने कहा की एक  सप्ताह से हत्याओं का दौर लगातार जारी है. विष्णुपद थाना क्षेत्र हो या आमस थाना क्षेत्र के दो सगे भाई चंदन और पंकज की हत्या से पूरा गया जिला डर के साए में जी रहा है.

उन्होंने कहा की नीतीश कुमार के शासनकाल में अब पुलिस अपराधियों को पकड़ने का काम नहीं करेगी. बल्कि हर थाना की पुलिस रसीद लेकर रोड पर बैठती है और अनावश्यक रूप से आम आदमी से पैसा वसूली का काम कर रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार पुलिस को तहसीलदार बना दिया और बिहार पुलिस के जवान आम जनता से रात दिन उगाही करने में लगे हैं. कुशवाहा ने कहा कि दिन प्रतिदिन हत्या का दौर जारी है. शहर में झपट मार गिरोह भी सक्रिय है और बिहार पुलिस दिन भर सड़क पर बैठकर रसीद लेकर पैसे की उगाही कर रही है.

उन्होंने कहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी इस हत्या की घटना के निंदा करती है और बिहार पुलिस को आगाह करती है कि 24 घंटा के अंदर दोनों व्यवसायियों के हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार करें और नहीं तो नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा दें. क्योंकि बिहार की कानून व्यवस्था उनके हाथ से निकल चुका हैं. जिस पुलिस को अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए वहीं पुलिस राजस्व की उगाही कर रही है.

पार्टी के नेता विक्रमादित्य सिंह कुशवाहा, चंद्रमल विश्वकर्मा, सुनील विश्वकर्मा, मुखिया संजय दास, मुखिया मुन्ना लाल विश्वकर्मा, उपेंद्र कुमार सिंह, सूरजमल कुमार, अजय कुमार वर्मा, बब्बन भारती, मनोज चंद्रवंशी आदि नेताओं ने मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News