बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साइबर क्राइम से है परेशान ?, सिर्फ साढ़े छह रुपए देकर पाएं डिजिटल सुरक्षा

साइबर क्राइम से है परेशान ?, सिर्फ साढ़े छह रुपए देकर पाएं डिजिटल सुरक्षा

DESK : लॉकडाउन के समय साईबर क्राइम काफी बढ़ गया है क्योंकि अधिकतर लोग घर से ही सब कुछ ऑपरेट कर रहे हैं। ऐसे में फ्रॉड कॉल्स भी आ रहे हैं। एक कॉल रिसीव करने पर आपका बैंक बैलेंस जीरो भी हो सकता है। कई फ्रॉड कंपनियां तो मैसेज के जरिए आपको एक लिंक भेज दी है । आपके बस एक क्लिक से आपको लाखों रुपए का चुना भी लग सकता है। इसलिए लोगों को ऐसी स्थिति से बचाने के लिए देश की अग्रणी नॉन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ICICI Lombard जनरल इंश्योरेंस ने रिटेल साइबर लायबिलिटी इंश्योरेंस पॉलिसी पेश की है। कंपनी के इस पॉलिसी के मुताबिक आपको और आपके परिवार को किसी भी तरह के साइबर क्राइम के जोखिम से बचाया जाएगा। ये लोगों को ऑनलाइन फ्रॉड से लेकर किसी भी तरह की ऑनलाइन वित्तीय गड़बड़ियां से बचाती है। 


ये तमाम सुविधाएं मिलेंगी

कंपनी ने अपने प्रोडक्ट को साइबरबेट किस सिटी में नुकसान के खिलाफ डिजिटल दुनिया को सुरक्षित करने के लिए डिजाइन किया है। इसमें आपको यह सुविधाएं मिलेंगी

- चोरों की पहचान

- साइबर धमकी

- साइबर जबरन वसूली

- मैलवेयर घुसपैठ

- बैंक अकाउंट, क्रेडिट कार्ड्स और मोबाइल वॉलेट के अनाधिकृत उपयोग के कारण वित्तीय नुकसान


महज साढ़े छह रुपए में पाएं लाभ

इस पॉलिसी को सस्ते दर पर खरीदा जा सकता है । इसका प्रीमियम साढ़े छह रुपए प्रति दिन से लेकर 65 रुपए प्रतिदिन तक है। पॉलिसीधारक द्वारा चुने गए कवर के लिए बीमा की राशि 50000 रुपए से 1000000 तक होती है।

Suggested News