एएसपी द्वारा एमपी के स्टिकर लगे गाड़ी के इस्तेमाल पर सियासी घमासान, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने सीएम से मांगा जवाब

एएसपी द्वारा एमपी के स्टिकर लगे गाड़ी के इस्तेमाल पर सियासी घमासान, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने सीएम से मांगा जवाब

PATNA : बाढ़ एएसपी लिपि सिंह द्वारा एमपी के स्टिकर लगे गाड़ी के इस्तेमाल पर सियासी घमासान जारी है। राजद और कांग्रेस ने सीधे पर बड़ा सवाल उठाया है और पूरे मामले की जांच की मांग की है। 

वहीं इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीधे-सीधे सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने सोशल मीडिया ट्वीटर के माध्यम से सीएम पर निशाना साधते हुए लिखा है,  किसकी गाड़ी, किसका तेल, किसका ड्राइवर, किसका स्टिकर, किसका MP, किसका MLC, किसका दरबारी, कौन अधिकारी, किसका बाप, किसकी बेटी?? @NitishKumar

वहीं उन्होंने आगे लिखा है,  जी, क्या लोचा है? आपके यहाँ तो सब बेनामी है? और ढोंग पीटते है ईमानदारी का! पोल खुल गया आपके RCP टैक्स का.. आदरणीय मुख्यमंत्री जी, बताइये असली बेमानी का आपके यहां यह खेल किसके इशारे पर कौन खेल रहा है?

बता दें कि मोकामा विधायक अनंत सिंह द्वारा दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किये जाने के बाद बाढ़ एसएसपी लिपि सिंह उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए दिल्ली पहुंची थी। जहां वे जिस गाड़ी से साकेत कोर्ट गई उस गाड़ी पर एमपी राज्यसभा का स्टीकर लगा था। 

शुरु में मीडिया में यह खबर आई कि उन्होंने अपने पिता आरसीपी सिंह जो कि राज्यसभा सदस्य हैं उनकी गाड़ी का इस्तेमाल किया है। जिसके बाद बवाल मचा हुआ है। बिहार के विपक्षी दलों द्वारा यह सवाल किया जा रहा है कि एक सरकारी अधिकारी डयूटी के दौरान किसी नेता के गाड़ी का इस्तेमाल कैसे किया। 

हालांकि गाड़ी के नंबर की जांच के बाद वह गाड़ी आरसीपी सिंह की नहीं बल्कि बिहार के एमएलसी रणवीर नंदन के नाम रजिस्टर्ड निकली है। 

Find Us on Facebook

Trending News