POLITICAL NEWS: देश और बिहार की घटनाओं के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एकदिवसीय धरना

POLITICAL NEWS: देश और बिहार की घटनाओं के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एकदिवसीय धरना

KISHANGANJ: जिला मुख्यालय के टाउन हॉल परिसर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बिहार विधानसभा में हुए हंगामे और पुलिसिया कार्रवाई का विरोध किया. इसके साथ ही देश में चल रहे किसान आंदोलन को जिस तरह से सरकार तवज्जो नहीं दे रही है, किसानों की मांग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, इस मामले पर सवाल उठाया गया.

इस एकदिवसीय धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार, बिहार बीजेपी सहित केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. साथ ही कहा कि तीन महीने से अधिक समय से किसान धरने पर बैठे, मगर सरकार ने उनकी तरफ ध्यान देना ही बंद कर दिया है. किसान गरीबी और भुखमरी की जिंदगी जी रहे हैं, उन्हें उनकी उगाई फसलों की लागत नहीं मिल पाती है. सरकार के पास जाने पर सरकार भी किसानों की मांग से पल्ला झाड़ रही है. कांग्रेस पार्टी हमेशा से किसानों के हित में रही है और किसानों के साथ खड़ी है.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पिंटू चौधरी ने बिहार विधानसभा में हुए हंगामे का मुद्दा उठाया. उन्होनें इसे काला दिन बताया और कहा कि इस तरह का व्यवहार कहीं भी, किसी के साथ भी नहीं हुआ होगा जैसा बिहार विधानसभा में विपक्षी दलों के साथ हुआ. यहां महिलाओं को भी नही बख्शा गया और उनके साथ भी बदसलूकी की गई. यह घटना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है और नीतीश कुमार संघ की विचारधारा पर चल रहे हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News