बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में छात्रों के समर्थन में राजनीतिक दलों ने निकाला जुलूस, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

गया में छात्रों के समर्थन में राजनीतिक दलों ने निकाला जुलूस, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

गया. छात्रों के समर्थन में विभिन्न राजनीतिक दलों ने गया शहर की सड़कों पर जुलूस निकाला। इस दौरान कार्यकर्ता शहर के गांधी मैदान से निकलकर विभिन्न सड़क मार्गों से होते हुए टावर चौक तक पहुंचे। जुलूस के दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जुलूस में शामिल जनाधिकार पार्टी नेता ओम यादव ने कहा कि छात्रों के समर्थन में महागठबंधन में शामिल राजद, कांग्रेस, माले, विभिन्न छात्र संगठन सहित अन्य संगठनों ने विरोध जुलूस निकाला है। गांधी मैदान से निकलकर शहर के विभिन्न सड़क मार्गों पर हमलोग प्रदर्शन कर रहे हैं। यह जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से निकाला गया है। हम सरकार से मांग करते हैं कि छात्रों की मांग को अविलंब पूरा करें।

वहीं ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन के सदस्य तारिक अनवर ने कहा कि गत दिनों रेलवे अभ्यर्थियों के ऊपर जो कार्रवाई की गई थी, उसी के विरोध में आज हमलोग आंदोलन कर रहे हैं। यह आंदोलन पूरे बिहार में हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो कमिटी गठित की है, वह सिर्फ झांसा देने वाली बात है। इससे कुछ होना-जाना नहीं है। हम सरकार से मांग करते हैं कि सारे एग्जाम का कैलेंडर जारी करें। सभी परीक्षाओं को समय पर लिया जाए। युवाओं को रोजगार दिया जाए। अन्यथा हमारा आंदोलन आने वाले समय में और भी व्यापक होगा और इसकी सारी जवाबदेही सरकार की होगी।

Suggested News