बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कर दी भविष्यवाणी, इनकी बन रही केंद्र में सरकार, लोकसभा चुनाव 2024 में इस पार्टी को मिल रहा है बंपर सीट!

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कर दी भविष्यवाणी, इनकी बन रही केंद्र  में सरकार, लोकसभा चुनाव 2024 में इस पार्टी को मिल रहा है बंपर सीट!

दिल्ली- लोकसभा चुनाव के पांच चरण का मतदान हो चुका है. छढे और सातवें चरण के लिए रण में महारथी ताल ठोक रहे हैं. इसी बीच  राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस बार भाजपा की सीटों की संख्या साल 2019 की  सीटों के करीब या उससे भी अधिक हो सकती है. बता दें साल 2019 में भाजपा ने 303 सीटो पर परचम लहराया था.

जन सुराज के संयोजक और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सत्ता में वापसी कर सकती है. भाजपा के पिछले चुनाव के बराबर यानी 303  या उससे अधिक सीटें मिल सकती हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि लोगों में मौजूदा सरकार और उनके नेताओं के खिलाफ गुस्सा है. उन्होंने कहा कि गुंजाइश है कि कोई विकल्प मौजूद हो या ना हो, जनता उनके खिलाफ वोट देकर सत्ता से बाहर कर सकती है. पीके ने कहा कि  मैंने अभी यह नहीं सुना है कि मोदी सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश है.

बहरहाल जन सुराज के संयोजक और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को 303 या उससे अधिक सीटें मिल सकती है.  


Suggested News