नेता जी ने बांटे चप्पल, कहा 'वादे पूरा न करूं तो इसी चप्पल से पीटना'

नेता जी ने बांटे चप्पल, कहा 'वादे पूरा न करूं तो इसी चप्पल से पीटना'

N4N Desk: देश में चुनाव का माहौल बन चुका है. विधानसभा से लेकर लोकसभा चुनाव तक की तैयारी जमकर हो रही. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। हर पार्टी चुनाव को लेकर अपने-अपने स्ट्रेटेजी अपना रही है. ऐसे में कोरातला के एक निर्दलीय प्रत्याशी ने वोट अपील का अनोखा तरीका निकाला है. वह घर-घर जाकर लोगों को एक चप्पल दे रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि जीतने के बाद अगर वह उनके वादों पर खरे न उतरें तो उन्हें इसी चप्पल से पीटा जाए। 

अकुला हनुमंत जगतियाल जिले के कोरातला से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके पीछे किसी पार्टी का हाथ नहीं है। उनका कहना है कि लोगों से अपने घोषणापत्र में जो वादे किए हैं, उन्हें वह जीतने के बाद जरूर पूरा करेंगे। 

उन्होंने कहा, 'मुझे विश्वास है कि लोग मुझे वोट देंगे और जीतने के बाद मैं अपने वादे पर खरा भी उतरूंगा। इसीलिए मैं लोगों के घर-घर जाकर वोट मांग रहा हूं और उन्हें यह विश्वास दिला रहा हूं कि जनता से किए वादे मैं पूरा करूंगा। मैं लोगों के घर जाकर उन्हें चप्पल दे रहा हूं और उन्हें यह बात कह रहा हूं कि अगर मैं अपने वादे पर खरा न उतरूं तो वे लोग मेरी ही दी गई चप्पल से मेरी पिटाई करें। बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी।

Find Us on Facebook

Trending News