राजनेत्री के PA का कारनामाः पटना के बड़े भू-माफिया सुनील सिंह के पक्ष में दबाव बनाना पड़ा महंगा, कार्यपालक अभियंता ने दर्ज कराया मुकदमा

राजनेत्री के PA का कारनामाः पटना के बड़े भू-माफिया सुनील सिंह के पक्ष में दबाव बनाना पड़ा महंगा, कार्यपालक अभियंता ने दर्ज कराया मुकदमा

PATNA: पटना के बड़े भू-माफिया सुनील सिंह के पक्ष में अभियंता को धमकाने के मामले में  एक बड़े राजनेता के तथाकथित पीए के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आवास बोर्ड के कार्यपालक अभियंता ने धमकी देने का आरोप लगाते हुए राजीवनगर थाने में केस दर्ज कराया है। 

राजीवनगर थाने में केस दर्ज

बिहार राज्य आवास बोर्ड के कार्यपालक अभियंता प्रकाश चंद्र राजू ने राजीव नगर थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा है कि 6 जून को दोपहर 12:45 बजे मेरे मोबाइल नंबर 79 0346 1490 पर मोबाइल नंबर 6360 623 529 से फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने अपने आप को एक प्रभावी राजनेत्री का पीए बता रहा था। उस शख्स ने 23 मई 2021 को मेरे द्वारा 8 लोगों के विरुद्ध राजीव नगर थाने में जो प्राथमिकी दर्ज कराई थी उसके आरोपी सुनील सिंह के पक्ष में काम करने एवं गैर कानूनी कार्य करने का दबाव बनाया. 10 मिनट की बातचीत में उस व्यक्ति का व्यवहार अपराधकृत था. कार्यपालक अभियंता ने बातचीत का ऑडियो भी राजीव नगर थानाध्यक्ष को उपलब्ध कराया है. राजीवनगर थाने की पुलिस ने कार्यपालक अभियंता के आवेदन के आधार पर जांच में जुट गई है। 

जानिए फोन पर नेत्री का पीए ने क्या कहा था

बता दें,राजीव नगर में आवास बोर्ड की जमीन पर पिछले दिनों हुए गोलीबारी को लेकर मामला गरमाता जा रहा है। मामले में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पर्सनल फोन पर एक्स सीएम दीदी के पीए के नाम से फोन आने के बाद हड़कंप मच गया है। अभियंता ने जैसे ही कॉल रिसीव किया, वैसे ही कॉल करने वाले ने पूछा कि राजू बोल रहे हो? इंजीनियर ने जवाब दिया कि हां बोल रहे हैं। इस पर कॉल करने वाले ने कहा कि फोन क्यों नहीं उठा रहे हो? इस पर जवाब मिला…किसका? तो कॉल करने वाले ने कहा अभी…मेरा। इस पर इंजीनियर ने कहा, मेरी छुट्टी है…आप सर कौन बोल रहे हैं? इस सवाल को सुनते ही कॉल करने वाले ने जवाब दिया कि मैं बोल रहा हूं पर्सनल सेक्रेटरी पूर्व मुख्यमंत्री ........का। आपका टोन ऐसा क्यों आ रहा है? कॉल करने वाले ने इंजीनियर से पूछा कि वहां पर यानी पटना में क्या मामला है रीता सिंह जी का? आगे कहता है वो दीदी की बहुत करीबी हैं। 

इस पर इंजीनियर ने बताया कि राजीव नगर में आवास बोर्ड की जमीन है। जिस पर अवैध कब्जा को लेकर लॉकडाउन में गोलीबारी हुई थी। उसमें हमने 7-8 लोगों पर एफआईआर किया है। दो खोखा और एक गोली भी मिली थी। खुद को उमा भारती का पर्सनल सेक्रेटरी बताने वाला शख्स भू-माफिया सुनील सिंह को गिरफ्तार किए जाने और उस मामले की जांच से जुड़े सवालों को पूछ रहा था। केस का ताजा हालात भी पूछा। रीता सिंह बार-बार दीदी को कॉल कर रही हैं। गोलीबारी क्यों हुई? कोई पागल है? जो जाकर गोलीबारी करेगा।

Find Us on Facebook

Trending News